उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: आखिर क्यों भाजपा नेता ने दशहरा, राम नवमी और दीपावली की छुट्टी रद्द करने की मांग उठाई!

उत्तर प्रदेश के हरदोई में भाजपा नेता संदीप सिंह ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट के जरिए सरकार से दीपावली, रामनवमी और दशहरे की छुट्टियां रद्द करने की मांग की है. उनका कहना है कि जब तक कोर्ट अपना फैसला न सुना दे तब तक छुट्टियां रद्द कर देनी चाहिए.

By

Published : Oct 7, 2019, 3:00 AM IST

भाजपा नेता ने कि छुट्टियां रद्द करने की मांग.

हरदोई: जिले में भाजपा नेता ने सरकार से दीपावली, रामनवमी और दशहरे की छुट्टियां रद्द करने की मांग की है. भाजपा नेता का कहना है कि जब तक राम मंदिर के निर्माण के लिए सुप्रीम कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता, तब तक सरकार को छुट्टियां रद्द कर देनी चाहिए क्योंकि मामला बहुसंख्यक समाज का है. ऐसे में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ही छुट्टियां बहाल करनी चाहिए. साथ ही भाजपा नेता ने कहा कि वह पूर्णतया आश्वस्त हैं कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर के हक में ही आएगा.

भाजपा नेता ने कि छुट्टियां रद्द करने की मांग.

जिले में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष और लखनऊ पश्चिम मंडल संगठन चुनाव अधिकारी संदीप सिंह ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार से रामनवमी, दशहरा और दीपावली की छुट्टियां रद्द करने की मांग की है.

इसको लेकर भाजपा नेता का कहना है कि जब तक सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में नहीं आ जाता तब तक छुट्टियां रद्द कर देनी चाहिए, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना है और रामनवमी, दशहरा और दीपावली की छुट्टी आ रही है. ऐसे में लोग छुट्टियों पर चले जाते हैं. वहीं बहुसंख्यक लोगों की भावनाओं का सवाल है तो जब तक राम मंदिर पर फैसला नहीं आ जाता है तब तक सरकार को छुट्टियां रद्द कर देनी चाहिए.

राम मंदिर बहुसंख्यकों की आस्था से जुड़ा हुआ है और पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में ही आएगा और वहां पर राम मंदिर ही बनेगा.
-संदीप सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details