उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोईः सुरक्षा की दृष्टि से मंदिर के कपाट किए गए बंद

दुनियाभर में कोरोना वायरस फैलते जा रहा है. इसी के डर से हरदोई जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जिले के ऐतिहासिक और पौराणिक स्थल बाबा मंदिर के कपाट को बंद कर दिया गया है.

By

Published : Mar 20, 2020, 9:34 PM IST

कोरोना के चलते मंदिर के कपाट बंद
कोरोना के चलते मंदिर के कपाट बंद

हरदोईःजिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए शासन-प्रशासन की तरफ से आम जन को जागरूक किया जा रहा है. शासन-प्रशासन की तरफ से लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचने की सलाह दी जा रही है.

सुरक्षा की दृष्टि से मंदिर के कपाट किए गए बंद
कोरोना वायरस के कहर से पूरे विश्व में खौफ का महौल बना हुआ है. ऐसे में यूपी के हरदोई जिले में भी शासन-प्रशासन से तरफ से सावधानी बरती जा रही है. इसी क्रम में सुरक्षा की दृष्टि से जिले के ऐतिहासिक और पौराणिक स्थल बाबा मंदिर के कपाट को बंद कर दिया गया है.

कोरोना के चलते मंदिर के कपाट बंद

ये भी पढ़ें:हरदोईः विदेश से आए 5 लोगों की कोरोना वायरस को लेकर कराई जा रही स्क्रीनिंग

कोरोना से बचाव के लिए पोस्टर के माध्यम से किया जा रहा जागरुक
हरदोई जिले का बाबा मंदिर करीब पांच सौ वर्ष पुराना है, मंदिर में रोजाना सैंकड़ों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं. हालांकि मंदिर प्रशासन की तरफ से आने वाले श्रद्धालुओं को जागरूक किया जा रहा है. मंदिर के आसपास की दीवारों पर पोस्टर के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही मंदिर प्रशासन की तरफ से आने वाले भक्तों से सावधानी बरतने की अपील की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details