उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 21, 2020, 6:48 PM IST

हरदोई जिले में दुष्कर्म के बाद सात वर्षीय मासूम की हत्या मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी मृतक मासूम के गांव का ही रहने वाला है.

मासूम से दुष्कर्म व हत्या का आरोपी गिरफ्तार.
मासूम से दुष्कर्म व हत्या का आरोपी गिरफ्तार.

हरदोई: जिले में दुष्कर्म के बाद सात वर्षीय मासूम की हत्या मामले का सोमवार को खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार दुष्कर्म के बाद आरोपी ने गला दबाकर किशोरी की हत्या कर दी थी. आरोपी मृत किशोरी के गांव का ही रहने वाला है. घटना जिले के माधौगंज थाना क्षेत्र की है.

थाना क्षेत्र में सात वर्षीय मासूम का उसके घर से अपहरण कर पास के बगीचे में दुष्कर्म और उसकी हत्या के वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने 18 दिसंबर को मासूम का शव बगीचे से बरामद किया था. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस हत्या और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी. पुलिस ने गांव के कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी, जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी की गई.

अश्लील वीडियो देखने के बाद वारदात को दिया था अंजाम
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या की थी. आरोपी ने बताया कि उसने इंटरनेट पर अश्लील वीडियो देखने के बाद वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि सात वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में आरोपी विनीत द्विवेदी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या करने की बात की स्वीकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details