उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: बुजुर्ग किसान की गला घोंटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के हरदोई में रविवार को एक किसान का शव उसके ही खेत से बरामद किया गया. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर मिल गई है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Nov 17, 2019, 10:24 PM IST

मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक

हरदोई: जिले में एक किसान का शव खेत से बरामद किया गया. परिजनों ने रुपयों की खातिर हत्या किए जाने की आशंका जताई है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से पुष्टि हुई है कि किसान का गला घोंटकर हत्या की गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

खेत से मिला किसान का शव
किसान के हत्या का मामला जिले के कोतवाली संडीला इलाके के भरिगहना गांव का है. दरअसल स्थानीय थाना इलाके के मुन्नूखेड़ा ककराली गांव निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग किसान प्रभु पड़ोस के गांव भरिगहना में अपने खेत पर गए थे और वापस नहीं लौटे. सुबह गांव के लोगों ने उनका शव खेत में पड़ा देखा और गर्दन में रुमाल कसा हुआ था.

सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतक किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंट कर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है. वहीं मृतक के परिजनों ने रुपयों की खातिर बुजुर्ग की हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक के पास 30 हजार रुपये थे, जिसको लेकर वह खेत पर गए थे. वहीं उनकी हत्या कर दी गई और रुपये लूट लिए गए. फिलहला पुलिस परिजनों से तहरीर लेकर मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें:- उत्तर प्रदेश : हरदोई में नर्स की लापरवाही से नवजात की मौत

एक बुजुर्ग का शव सुबह उनके खेत में मिला था. उनके शव को पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या की पुष्टि हुई है. इस मामले में मृतक के परिजनों से तहरीर ली जा रही है और मृतक के परिजन जिन आरोपियों के खिलाफ तहरीर देंगे उनकी तहरीर पर जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जाएगी.
-आलोक प्रियदर्शी, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details