उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: सड़क हादसों में दारोगा समेत 6 लोग घायल

By

Published : Apr 17, 2020, 2:39 AM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में कोतवाली कछौना में पुलिस की जीप अज्ञात वाहन से टकरा गई. वाहन में 6 पुलिसकर्मी सवार थे. हादसे में सभी को गंभीर चोट आई है.

hardoi news
कोतवाली कछौना

हरदोई:कोतवाली कछौना इलाके में पुलिस की जीप अज्ञात वाहन से टकरा गई. हादसे में एक दारोगा और दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. कार में सवार सब इंस्पेक्टर को गंभीर चोट आई है, जिन्हें उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया है. पुलिस सड़क हादसे का मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है.

जिला अस्पताल
कछौना कोतवाली की पुलिस जीप पर सवार होकर एसआई ओपी त्रिपाठी, सिपाही रतन, अशोक और निशांत के साथ गश्त पर निकले थे. सभी पुलिसकर्मी कोतवाली के बॉर्डर से वापस लौट रहे थे, तभी टूटियारा जंगल के पास पुलिस की जीप अज्ञात वाहन से टकरा गई. हादसे में पुलिस जीप में सवार चारों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों को स्थानीय मजदूरों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया. वहीं, हालत गंभीर होने पर सब इंस्पेक्टर ओपी त्रिपाठी को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया.
घायस पुलिसकर्मी

उधर घायल सब इंस्पेक्टर को थाने के दारोगा संजय और कमरुद्दीन प्राइवेट वाहन से लखनऊ अस्पताल में भर्ती कराया और वापस लौटने लगे. इसी दौरान कोतवाली संडीला पहुंचते ही दारोगा की कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. इस हादसे में भी कार सवार दोनों दारोगा घायल हो गए. घायलों में दारोगा संजय को गंभीर चोट आई है. सभी को इलाज के लिए लखनऊ में भर्ती कराया गया है. फिलहाल सभी की हालत सामान्य बताई जा रही है.



अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि कोतवाली कछौना इलाके में गश्त के दौरान अज्ञात वाहन की पुलिस वाहन से टक्कर हो गई. जिसमें एक दारोगा और सिपाही घायल हुए थे. सभी को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details