उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: कोरोना जांच के लिए 45 लोगों के सैंपल केजीएमयू भेजे गए

By

Published : Apr 25, 2020, 5:46 AM IST

य़ूपी के हरदोई में शुक्रवार को कोरोना जांच के लिए होमगार्ड और पुलिस कर्मियों सहित अन्य 45 लोगों के सैंपल लिए गए है. इन सभी के सैंपल केजीएमयू भेजे गए हैं.

etv bharat
जिला अस्पताल के क्वॉरटीन सेंटर में 45 लोगों को रखा गया

हरदोई: जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासनिक अमला सतर्क है. प्रशासन ने एहतियात के तौर पर 45 लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए केजीएमयू भेजे हैं. इनमें पुलिसकर्मी और होमगार्ड के भी सैंपल शामिल हैं.

जिला अस्पताल के क्वॉरटीन सेंटर में 45 लोगों को रखा गया

वहीं कस्बा वावन और शाहाबाद में दूसरे राज्यों से कुछ युवक लौट कर आए हैं. ऐसे में इन युवकों के भी कोरोना जांच के लिए सैंपल जिला अस्पताल में लिए गए हैं. इन्हें जांच के लिए केजीएमयू भेजा गया है. सभी 45 लोगों को जिला अस्पताल में बने क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. इन सभी की जांच रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल प्रशासन को इन सभी की कोरोना जांच रिपोर्ट आने का इंतजार है.

45 लोगों के कोरोना जांच के लिए भेजे गए सैंपल पुलिसकर्मी और होमगार्ड भी है शामिल
रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाईसिटी मजिस्ट्रेट जंग बहादुर यादव ने बताया कि एहतियात के तौर पर 45 लोगों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं. सैंपल को जांच के लिए केजीएमयू भेजा गया है. अब जांच रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके बाद इस पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल सभी को क्वारंटाइन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details