उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 13, 2020, 12:48 PM IST

ETV Bharat / state

हरदोई: लुधियाना से दो श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से लाए गए 2530 मजदूर

यूपी के हरदोई में लुधियाना से दो श्रमिक स्पेशल ट्रेन के माध्यम से 2530 मजदूरों को लाया गया. इन सभी मजदूरों की थर्मल स्क्रीनिंग कराने के बाद इनके गंतव्य स्थान तक पहुंचाया जा रहा है.

2530 मजदूरों को हरदोई लाया गया
2530 मजदूरों को हरदोई लाया गया

हरदोई: जिले में पंजाब के लुधियाना से दो स्पेशल श्रमिक ट्रेनों से 2530 मजदूरों को हरदोई लाया गया. इस दौरान सभी की थर्मल स्क्रीनिंग कराई गई है. वहीं गैर जनपद के रहने वाले श्रमिकों को उनके जनपद रोडवेज बसों के माध्यम से भिजवाया जाएगा.

पंजाब के लुधियाना से श्रमिकों को लेकर बुधवार एक श्रमिक स्पेशल ट्रेन सुबह 4 बजे तो दूसरी श्रमिक स्पेशल ट्रेन सुबह साढ़े 8 बजे हरदोई रेलवे स्टेशन पहुंची. इन सभी 2530 मजदूरों की रेलवे स्टेशन पर ही थर्मल स्क्रीनिंग कराई गई.

श्रमिकों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए प्रशासन ने रोडवेज बसों का इंतजाम किया है. जिले के रहने वाले श्रमिकों को उनके तहसील मुख्यालयों पर भिजवाया जा रहा है, जहां सभी को कोरोना राहत सामग्री प्रदान की जाएगी. इसके बाद उन्हें होम क्वारंटाइन के लिए उनके घर भेज दिया जाएगा.

इन सभी की थर्मल स्क्रीनिंग कराई जा रही है. साथ ही सभी को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए रोडवेज बसें लगाई गई हैं. पहले यह तहसील मुख्यालयों पर जाएंगे, जहां से इन्हें कोरोना राहत सामग्री दी जाएगी और फिर घर भेज दिया जाएगा.
-विजय कुमार राणा, सीओ सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details