उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई में किशोरी के साथ दुष्कर्म, इन पर लगा आरोप

By

Published : Nov 26, 2020, 8:13 PM IST

हरदोई जिले में घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वारदात के दौरान किशोरी की मां बाहर गई हुई थीं और पिता घर के बाहर सो रहे थे.

पुलिस अधीक्षक हरदोई
पुलिस अधीक्षक हरदोई

हरदोईः कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों में से एक भाई पर घर के अंदर घुसकर दुष्कर्म करने और दूसरे भाई पर वारदात करने के दौरान मकान के बाहर पहरेदारी करने का आरोप लगा है. मां के घर आने पर लोगों को वारदात का पता चला.

दो भाइयों के खिलाफ केस दर्ज
मां के घर आने पर पीड़िता ने अपने साथ रात में हुई घटना की जानकारी उन्हें दी. पीड़िता की मां ने इस पर पुलिस को सूचित किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए महिला चिकित्सालय भेज दिया. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी 16 वर्षीय किशोर और उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है.

किशोरी घर में थी अकेली

परिवार वालों के मुताबिक किशोरी अपने घर में अकेली थी और उसकी मां एक शादी के कार्यक्रम में बाहर गई थी. उसी दौरान रात में पड़ोस के रहने वाले दो भाइयों में से एक ने घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. दूसरा भाई बाहर खड़ा रहकर पहरेदारी करता रहा.

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में परिजनों ने बेटी के साथ दुष्कर्म होने की तहरीर दी है. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दुष्कर्म का आरोप गांव के ही एक किशोर पर लगा है. इस मामले में किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.
-विशाल जायसवाल, सीओ सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details