उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: शौच करने गई 14 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Aug 9, 2020, 12:36 PM IST

जानकारी देते एएसपी.
जानकारी देते एएसपी.

हरदोई: जिले के कोतवाली शाहाबाद इलाके में एक युवक ने शौच करने गई एक 14 वर्ष की किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों ने मामले की शिकायत इलाकाई पुलिस से की. तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला कोतवाली शाहाबाद के एक गांव का है. परिजनों का आरोप है कि 14 वर्षीय किशोरी शौच के लिए गांव के बाहर गई थी. उसी समय गांव के ही एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. घर पहुंचने पर किशोरी ने परिजनों को घटना के बारे में अवगत कराया.

जानकारी देते एएसपी.

आक्रोशित परिजन शिकायत दर्ज कराने के लिए पीड़ित किशोरी को लेकर कोतवाली शाहाबाद पहुंचे. मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details