उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: चकरोड खोदने से किया मना तो दबंगों ने परिवार के 14 लोगों को पीटा

यूपी के हरदोई जिले में दबंगों ने एक ही परिवार के 14 लोगों की पिटाई कर दी. चकरोड खोदे जाने से मना करने पर दबंगों ने लाठी-डंडों से 14 लोगों की पिटाई कर दी, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : May 6, 2020, 6:04 PM IST

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती.
घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती.

हरदोई:जिले में दबंगों द्वारा चकरोड खोदे जाने से मना करने पर दबंगों ने एक ही परिवार के 14 लोगों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें से एक घायल को लखनऊ तो वहीं दूसरे घायल को हरदोई के लिए रेफर किया गया है. वहीं दूसरे पक्ष के चार लोगों को मामूली चोटें आई हैं. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

जानकारी देते पीड़ित.

घायलों को संडीला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया है. सभी घायल महसोंना गांव के हैं. पीड़ित ने बताया कि गांव के दबंग गुरुदयाल और उसके परिवार के चार लोग सरकारी चकरोड खोद रहे थे. मना करने पर वे नहीं माने, जिसके बाद पीड़ित ने मोबाइल से वीडियो बनाना चाहा. इससे गुस्साए दबंग और उसके परिवार वालों ने पीड़ित के घर के 14 लोगों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. पीड़ित की तरफ से दो लोगों की हालत चिंताजनक बताई गई है. इनमें से एक को उपचार के लिए लखनऊ तो एक को हरदोई रेफर किया गया है. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना में गंभीर घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है.

इसे भी पढ़ें-हरदोई: साइकिल से 9 दिन मेंं 1600 किलोमीटर का सफर, घर पहुंचने की कवायद में मजदूर

पुलिस के द्वारा 14 लोगों को परीक्षण के लिए लाया गया है. यह लोग मारपीट में घायल हुए हैं. इन सभी का इलाज किया जा रहा है.
-डॉ. शरद वैश्य, सीएचसी अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details