उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रैक्टर चालक की हत्या के आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्राली से घायल होने के बाद ट्रैक्टर चालक का पीछा कर हत्या करने के तीन आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य की तलाश जारी है.

By

Published : Feb 15, 2019, 1:24 PM IST

हत्यारोंपित गिरफ्तार

हरदोई :ट्रैक्टर से व्यक्ति के घायल होने के बाद गुस्साई भीड़ ने ट्रैक्टर चालक का पीछा कर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि तीन हत्यारोंपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और कार्यवाही की जा रही है.

क्टर चालक की हत्या के आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे


गौरतलब हो कि विगत 13 फरवरी को कोतवाली हरपालपुर इलाके के ककरा गांव के रहने वाले मुन्ना नाम का शख्स हरदोई गल्ला मंडी से अपना गेहूं बेच कर ट्रैक्टर ट्राली से वापस अपने घर जा रहा था. रास्ते में थाना सांडी इलाके के बरौलिया गांव के पास चंसौरा के रहने वाले एक व्यक्ति ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से घायल हो गया, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पीछा कर लमकन गांव के पास मुन्ना की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए थे. इस मामले में ट्रैक्टर चालक मुन्ना की हत्या करने वाले 3 अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनके साथियों की तलाश की जा रही है और पुलिस उन्हें जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि ट्रैक्टर चालक मुन्ना की हत्या करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details