उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाल पकड़ की जमकर धुनाई, कॉलेज के बाहर भिड़ीं छात्राएं, VIDEO VIRAL

हापुड़ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दो छात्राएं एक दूसरे की जमकर पिटाई कर रही है.

By

Published : Dec 23, 2022, 3:21 PM IST

etv bharat
कॉलेज के बाहर भिड़ीं छात्राएं

कॉलेज के बाहर भिड़ीं छात्राएं

हापुड़:कॉलेज और स्कूल के बाहर आज तक लड़कों की लड़ाई के वीडियो तो आपने बहुत देखें होंगे. लेकिन क्या आपने कभी कॉलेज के बाहर लड़कियों की लड़ाई देखी है? अगर नहीं तो जरा इस वीडियो को गौर से देखिए. कैसे दो लड़कियां आपसे में भिड़ गई. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर जमकर हाथापाई की. जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जो कि पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

दरअसल, ये वीडियो पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र (Pilkhuwa Kotwali area) के एक कॉलेज के बाहर का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि, लड़कियों के दो गुटों में किसी बात को लेकर पहले तो आपस में बहस हुई. फिर देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों लड़कियां एक दूसरे को जमकर पीट रही है. जबकि अन्य बीच-बचाव करने में जुटी हुई है.

पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप सिंह का कहना है कि लड़कियों की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के संबंध में जानकारी की जा रही है. जांच के बाद जो कि ताथ्य सामने आएंगे. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-सीएम योगी से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने की मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details