उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हापुड़ः मुठभेड़ में 25 हजार के दो इनामी लूटरे गिरफ्तार

हापुड़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने दो इनामी लूटेरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. बदमाशों के ऊपर 25-25 हजार का इनाम घोषित था.

By

Published : May 7, 2020, 6:06 PM IST

hapur crime news
इनामी लूटरे गिरफ्तार

हापुड़ः जिला पुलिस ने तीन माह पूर्व बीड़ी व्यापारी से ढाई लाख की लूट करने वाले दो शातिर लूटेरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. दोनों लूटेरों के ऊपर 25-25 हजार का इनाम घोषित था. मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी, जिन्हें इलाज के ​लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. मुठभेड़ के दौरान थानाध्यक्ष महेन्द्र त्रिपाठी बाल-बाल बचे.

बता दें कि 3 माह पूर्व सिंभावली थाना क्षेत्र में बीड़ी व्यापारी से बदमाशों ने ढाई लाख रुपये की लूट कर फरार हो गये थे. पुलिस को सूचना मिले कि लूट में शामिल दोनों बदमाश किसी अन्य घटना को अंजाम देने के इरादे से सिंभावली क्षेत्र में आये हुए हैं. पुलिस, एसओजी टीम व सर्विलांस टीम सतर्क हो गई. इनकी शिनाख्त शैलेन्द्र उर्फ शैली व श्याम शर्मा के रूप में हुई है. जो जनपद में 12 से ज्यादा घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश मिश्रा ने बताया कि गांव हरौड़ा के जंगल में नहर के किनारे दो संदिग्ध युवक आते दिखे, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया. दोनों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की. जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details