उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गंग नहर में गिरे तीन युवक, दो बचाए गए

हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र के बक्सर नहर रेगुलेटर पर सड़क हादसे में तीन युवक नहर में डूब गए. मौके पर पहुंचे लोगों ने दो युवकों को बचा लिया, जबकि एक अभी भी लापता है. फिलहाल लापता युवक की तलाश जारी है.

By

Published : Mar 22, 2021, 8:17 PM IST

गंग नहर में गिरे तीन युवक, दो बचे एक लापता
गंग नहर में गिरे तीन युवक, दो बचे एक लापता

हापुड़:जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र के बक्सर नहर रेगुलेटर पर रेलिंग से बाइक टकराने से एक बड़ा हदसा हो गया. हादसा इतना भीषण था कि शादी समारोह से लौट रहे तीनों युवक बाइक समेत मध्य गंग नहर में जा गिरे, जिसमें दो युवकों को सकुशल बचा लिया गया. एक की तलाश जारी है.


बारात से लौटते समय हुआ हादसा

दरअसल, सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव रतुपुरा में साजिद खान के यहां शादी में शामिल होने तीन युवक आये थे. उनकी पहचान भोलू, बिट्टन, बछरायूं निजाम के रूप में हुई. ये तीनों राजेपुर जेपी नगर वेट से बारात में रतूपुरा गए थे. बारात से वापस लौटते समय बक्सर नहर रेगुलेटर पर अंधेरे के चलते बाइक रेलिंग में जा टकराई. तीनों युवक बाइक सहित मध्य गंग नहर में गिरकर डूब गए. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार दो युवकों भोलू और निजाम को तो स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में बचा लिया, लेकिन बिट्टन डूब गया.

ये भी पढ़ें-हापुड़ में भतीजों ने चाचा की गोली मारकर हत्या की

एक युवक की तलाश अभी भी जारी

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर बिट्टन पुत्र बुनदू की तलाश शुरू करा दी है, लेकिन अभी तक युवक का कुछ पता नहीं चला है. गोताखोरों की मदद से नहर के कई किलोमीटर के एरिया में तलाश की गई, लेकिन अभी तक बिट्टन को बरामद नहीं किया जा सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details