उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हापुड़ : छात्र मोहित हत्याकांड का खुलासा, दो नाबालिग सहित चार आरोपी गिरफ्तार

यूपी के हापुड़ जिले में मामूली विवाद में 17 साल के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने दो नाबालिग आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है.

By

Published : Aug 15, 2020, 9:53 PM IST

छात्र मोहित हत्याकांड का खुलासा.
छात्र मोहित हत्याकांड का खुलासा.

हापुड़: जिले में बीते 13 अगस्त की सुबह 11वीं के 17 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. आज दो दिन बाद पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दो नाबालिग आरोपियों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया है.

छात्र मोहित हत्याकांड का खुलासा.

बता दें कि साल भर पहले हुए झगड़े को लेकर चली आ पुरानी अदावत और दबंगई के चलते विक्की ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था. बीते 13 अगस्त को 11वीं के छात्र मोहित को विक्की और उसके साथियों ने सुबह करीब 4:30 बजे घेर लिया. इस दौरान विक्की ने मोहित के गाली गलौज और मारपीट करते हुए बाद में गोली मार दी. गोली लगने से घायल मोहित को पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने मोहित को मृत घोषित कर दिया.

मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में शुरू की थी. आज पुलिस ने मोहित हत्याकांड़ का दो दिन बाद खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में से दो नाबालिगों को बाल सुधार ग्रह भेजा जा रहा है. वहीं अन्य दो आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से हत्याकांड में इस्तेमाल तमंचे को भी बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details