उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

करोड़ों की ठगी करने वाले नटवरलाल चढ़े पुलिस के हत्थे

यूपी के हापुड़ जिले में पुलिस ने ठगी करने वाले दो नटवरलालों को गिरफ्तार किया. यह दोनों लॉटरी के नाम पर शहर के लोगों और व्यापारियों की करोड़ों की रकम लेकर फरार हो गए थे.

By

Published : Mar 12, 2019, 4:46 AM IST

लॉटरी के नाम पर ठगे करोड़ों रुपये.

हापुड़ : प्रदेश में आए दिन ठगी के मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला हापुड़ जिले में देखने को मिला, जहां लॉटरी के नाम पर लोग करोड़ों की ठगी के शिकार हो गए. शिकायत मिलने पर पुलिस ने दो ठगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

लॉटरी के नाम पर ठगे करोड़ों रुपये.

मामला हापुड़ जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के पुराना बाजार का है. यहां शहर के ही रजनीश और सुनील अवैध रुप से लॉटरी का धंधा चलाते थे. शुरू-शुरू में तो इन दोनों ने लॉटरी के इस गोरखधंधे को बड़ी ईमानदारी से चलाया और लोगों को उनकी रकम सही सलामत लौटाते रहे.

धीरे-धीरे लोगों और व्यापारियों का इन पर विश्वास गहरा होता चला गया. जब यह लॉटरी का गोरखधंधा करोड़ों के पार पहुंचा, तो दोनों की नीयत खराब हो गई. इसके बाद दोनों शहर के लोगों और व्यापारियों से लॉटरी के नाम पर ली गई करोड़ों रुपए की रकम को लेकर फरार हो गए.

जिला पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने बताया कि लोगों से बार-बार ठगी की सूचना मिल रही थी. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों नटवरलालों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे ठगी गई रकम और उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details