उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़: पुलिस ने तीन अंतरराज्यीय वाहन लुटेरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 11, 2020, 12:57 AM IST

यूपी के जिले हापुड़ में पुलिस ने तीन अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ये वाहन चोर आसपास के जनपदों से वाहनों को चुराते थे और एक जगह इकट्ठा करने के बाद बेच दिया करते थे.

etv bharat
संजीव सुमन, एसपी

हापुड़: जिले की पुलिस और एसओजी सेकंड की टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साथ ही कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सदस्यों के पास से 10 कार, 5 मोटरसाइकिल, 2 तमंचे, 1 चाकू सहित 2 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार.

आपको बता दें कि थाना बाबूगढ़ पुलिस व एसओजी सेकंड टीम को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि हापुड़ के किठौर मार्ग पर अंतरराज्यीय वाहन चोर लाल रंग की स्विफ्ट कार से इसी तरफ आने वाले हैं. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चेकिंग का जाल बिछाया, तभी हापुड़ की तरफ से एक लाल स्विफ्ट कार आती दिखाई दी. पुलिस ने जैसे ही इन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने किसी तरह से कार को रुकवाया. साथ ही कार में सवार तीन बदमाश आरिफ फिरोज व साहिल तीनों को हिरासत में ले लिया.

इसे भी पढ़ें:हापुड़ में दुष्कर्म पीड़िता पर फेंका एसिड, दहशत में परिवार


पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि आसपास के जनपदों से वाहनों को चुराते हैं और एक जगह इकट्ठा कर बेच देते हैं. पुलिस ने इनके पास 10 कार व 5 मोटरसाइकिल बरामद की है. वहीं गिरफ्तार बदमाश आरीफ व फिरोज पर अलग-अलग जनपदों में करीब दो दर्जन के करीब मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास को खंगालने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details