उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस

हापुड़ में घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. जनपद के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव काकोड़ी में 2 अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

By

Published : Oct 25, 2022, 12:11 PM IST

हत्या.
हत्या.

हापुड़:उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां घर में घुसकर 2 लोगों ने युवक को गोली मार दी और फरार हो गए. घटना की जानकारी से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां युवक की मौत हो गई.

मामला जनपद हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव काकोड़ी का है. जहां गांव काकोड़ी निवासी अर्जुन अपने घर के अंदर थे, तभी दो युवक आए और उन्हें गोली मारकर फरार हो गए. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज के दौरान घायल युवक की मौत हो गई. गांव में हुई इस घटना के बाद से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, परिजनों ने 2 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

एएसपी मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि बाबुगढ़ के गांव काकोड़ी के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक युवक के परिजन गांव के ही 2 लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. फिलहाल मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-सीतापुर में बेटे ने कर दी बेरहमी से मां की हत्या, दीपावली के दिन पसरा मातम

ABOUT THE AUTHOR

...view details