उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईद से पहले मातम में बदली खुशियां, पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

By

Published : May 14, 2021, 8:02 AM IST

हापुड़ जिले में एक मुस्लिम परिवार की ईद की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब मामूली विवाद के बाद पति ने पत्नी पर कैंची से हमला कर उसकी हत्या कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. मामला थाना देहात क्षेत्र का है.

hapur crime news
हापुड़ जिले में पति ने की पत्नी की हत्या.

हापुड़: जिले के थाना देहात क्षेत्र के मुरादपुर गांव में एक मुस्लिम परिवार की ईद की खुशियां मातम में बदल गई. यहां मामूली विवाद में पति ने पत्नी को कैंची से मारकर घायल कर दिया. घायल महिला को परिवार वालों ने पुलिस को सूचना देने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया, जहांं उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

पति ने पत्नी पर चाकू से किया हमला.
बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था, जिसके बाद बड़े भाई ने समझाकर पति को घर से बाहर भेज दिया और अपने घर चला गया. वहीं कुछ देर बाद पति वापस घर आया और पत्नी पर कैंची से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. इससे उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई.

ये भी पढ़ें:"मैं आप से क्षमा चाहता हूं" कहकर सीओ ने क्यों जोड़े हाथ...देखें वीडियो

घटना के दौरान महिला की चीख-पुकार सुन मोहल्ले के लोगों सहित आरोपी का भाई भी मौके पर पहुंचा और घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details