उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शराब पीने से पत्नी ने मना किया तो गंगा में लगा दी छलांग...पढ़िए पूरी खबर

हापुड़ में शराब पीने से मना करने से नाराज पति ने गंगा में छलांग लगा दी. पुलिस ने उसे बचा लिया.

By

Published : Dec 4, 2021, 10:38 PM IST

शराब पीने से पत्नी ने मना किया तो गंगा में लगा दी छलांग.
शराब पीने से पत्नी ने मना किया तो गंगा में लगा दी छलांग.

हापुड़ः शराब पीने से मना करने से नाराज पति ने गंगा में छलांग लगा दी. पुलिस ने गंगा में कूदे व्यक्ति की जान बचा ली और उसे परिजनों को सौंप दिया.


यह मामला उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के गढ़ कोतवाली क्षेत्र का है. बृजघाट के गंगा पुल से एक व्यक्ति ने गंगा में छलांग लगा दी. वहां पर तैनात गढ़ कोतवाली पुलिस ने उसे नाव की मदद से बचा लिया.

उस शख्स ने बताया कि वह गजरौला के गांव पाल निवासी जय प्रकाश पुत्र बालकिशन है. शराब पीने को लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया था. पत्नी ने शराब पीने से मना किया था इस वजह से नाराज होकर आत्महत्या करने के लिए गंगा में छलांग लगा दी थी.

ये भी पढ़ेंः भ्रष्टाचार पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- अभी भी हैं सपा-बसपा की मानसिकता वाले कुछ अधिकारी...सुधारने की जरूरत है


गढ़ कोतवाली प्रभारी रघुराज सिंह ने बताया कि आत्महत्या करने आए जयप्रकाश का अक्सर शराब पीने को लेकर अपनी पत्नी से विवाद होता रहता है. इस वजह से ही उसने गंगा में छलांग लगा दी. पुलिस ने उसे बचा लिया. उसे समझा-बुझाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजन उसे लेकर चले गए हैं.


पुलिस ने जब जयप्रकाश के परिजनों को बुलाया और सारी बात बताई तो परिजनों ने जय प्रकाश की जान बचाने के लिए पुलिस को धन्यवाद दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details