उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 14, 2020, 2:52 AM IST

ETV Bharat / state

हापुड़: शराब के नशे में पानी में डूबकर एक शख्स की मौत

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर में एक शख्स की पानी में डूबकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में था.

a person drowned in water in hapur
हापुड़ में पानी में डूबकर एक शख्स की मौत.

हापुड़: जनपद के गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के खादर में शराब पीने के बाद बाढ़ के पानी में गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. जब इसकी सूचना परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया. मामला थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गांव रामपुर नियामतपुर शंकरपुर की मड़ैया का है. यहां सामान लेकर घर आते समय शराब पीने से पानी में डूब कर हरीश शर्मा नाम के शख्स की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि मृतक नया गांव इनायतपुर से सामान लेने गया था. रात के समय बाढ़ के पानी का बहाव काफी तेज था, उसी दौरान वह पानी में बह गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों का कहना है कि अगर हरीश शर्मा शराब नहीं पिए होते तो उनकी जान बच सकती थी.

ये भी पढ़ें:हापुड़: 17 साल के छात्र की गोली मारकर हत्या

बता दें कि गढ़मुक्तेश्वर के खादर क्षेत्र में शराब बेचने का अवैध धंधा जोरों पर चल रहा है, जिस पर लगाम लगाने में पुलिस और आबकारी विभाग नाकाम साबित हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ बाढ़ का पानी तेजी से बह रहा है और लोगों के घर तक पहुंच चुका है, जिसके बाद लोग सुरक्षित स्थानों के लिए पलायन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details