उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घटना को अंजाम देने जा रहा इनामी मुठभेड़ में पकड़ा गया

हापुड़ में पुलिस का अपराध और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का सिलसिला जारी है. इसके तहत पुलिस ने 25 हजार के इनामी को मुठभेड़ में दबोच लिया.

By

Published : Feb 23, 2021, 2:55 AM IST

इनामी पकड़ा गया.
इनामी पकड़ा गया.

हापुड़:जनपद में पुलिस का अपराध और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का सिलसिला जारी है. इसके तहत पुलिस ने 25 हजार के इनामी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया.

मुठभेड़ में बदमाश पकड़ा गया

हाफिजपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुख्यात लुटेरा वाहन चोर जनपद में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए आ रहा है. इसके बाद थाना प्रभारी धमेन्द्र सिंह ने नहर पटरी सहित शहर के तरफ आने वाले रास्तों पर नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी. वहीं, गांव हरसिंगपुर नहर पटरी के पास जब एक बाइक सवार युवक पुलिस को देखकर भागने लगा, तो पुलिस ने उसकी घेराबंदी की. इसके बाद उक्त बदमाश ने पुलिस पर अवैध तमंचे से फायर कर दिया. इसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें:साइबर अपराधियों ने व्यापारी के खाते से उड़ाए 17 लाख रुपये

बदमाश की हुई शिनाख्त

थाना प्रभारी धमेन्द्र सिंह ने बताया कि उसके कब्जे से अवैध तमंचा और बाइक बरामद की गई है. बदमाश की शिनाख्त आशु चड्ढा नामक 25 हजार के इनामी बदमाश के रूप में हुई. पुलिस आशु चड्डा की गिरफ्तारी को लेकर उत्साहित नजर आ रही है. पुलिस का मानना है कि इसकी गिरफ्तारी के बाद लूट और वाहन चोरी की घटनाओं में कमी आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details