उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हापुड़: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले स्थित थाना धौलाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस विवाद में दोनों पक्षों के करीब छह लोग घायल हुए हैं. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया.

By

Published : Sep 25, 2020, 10:42 PM IST

hapur crime news
दो पक्षों में खूनी संघर्ष

हापुड़: जनपद के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव बीघापुर में दो पक्षों में जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस विवाद में दोनों पक्षों से करीब छह से अधिक लोग घायल हो गए. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर मिलने के बाद घटना की जांच में जुट गई है.

धौलाना थाना क्षेत्र के बीघापुर में उस समय अफरातफरी मच गई, जब जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. ग्रामीणों से मिली घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. दोनों पक्षों से तीन लोगों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें मेरठ मेडिकल रेफर कर दिया.

वहीं पीड़ित महिला सुकन्ति ने बताया कि ग्राम प्रधान ने उनकी करीब 6 बीघा जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है. इसकी शिकायत कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. आज शुक्रवार को दबंग ग्राम प्रधान द्वारा उनकी जमीन पर अवैध कब्जा किया जा रहा था, जब हम लोगों ने इसका विरोध किया तो ग्राम प्रधान के लोगों ने उन पर हमला कर दिया, जिसकी वजह से कई लोग घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details