उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 9, 2021, 2:16 PM IST

ETV Bharat / state

बहन से मामूली विवाद में साले ने जीजा को उतारा मौत के घाट

यूपी के हापुड़ में पति और पत्नी के बीच मामूली विवाद के बाद पत्नी के भाई ने जीजा की निर्मम हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

विवाद में साले ने जीजा को उतारा मौत के घाट
विवाद में साले ने जीजा को उतारा मौत के घाट

हापुड़ः बहन से मामूली कहासुनी को लेकर साले ने जीजा को ही मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना पर एसपी नीरज जादौन समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

पत्नी से हो गया था विवाद
आपको बता दें पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के आर्यनगर निवासी हरीश उर्फ टोनी (32) अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ एक मकान में रहता था. बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. पत्नी ने मामले की शिकायत अपने मायके में भाई से की थी.

जीजा पार धारदार हथियार से किया हमला
बहन की शिकायत पर भाई ने अपने जीजा हरीश के साथ जमकर मारपीट की. जब मारपीट से भी भाई का दिल नहीं भरा तो उसने धारदार हथियार से जीजा की निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने भागने का प्रयास किया लेकिन समय रहते पड़ोसियों ने उसे दबोच लिया.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पर एसपी नीरज कुमार जादौन और एएसपी सर्वेश मिश्रा के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details