उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एसिड अटैक पीड़िता का एएसपी ने जाना हाल

हापुड़ में सिंभावली थाना क्षेत्र में घर पर बैठी युवती के ऊपर पड़ोसी गांव के युवक ने तेजाब फेंक दिया था. इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी. आज उसका हाल जानने के लिए एएसपी मेरठ मेडिकल कॉलेज पहुंचे.

By

Published : Feb 23, 2021, 2:55 AM IST

पीड़िता से मिले एएसपी.
पीड़िता से मिले एएसपी.

हापुड़: जनपद के सिंभावली थाना क्षेत्र में घर पर बैठी युवती के ऊपर पड़ोसी गांव के युवक ने तेजाब फेंक दिया था. इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी. युवती को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया था. सोमवार को अपर पुलिस अधीक्षक पीड़िता का हाल जानने पहुंचे.

घर में घुसकर फेंका था तेजाब

रविवार रात करीब 9:30 बजे सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती अपने घर पर बैठी हुई थी और परिवार के लोगों से बात कर रही थी. तभी पड़ोस के गांव का युवक बाइक से वहां पहुंचा और घर में आ गया. इसके बाद युवक ने युवती के ऊपर तेजाब फेंककर हमला कर दिया. तेजाब गिरने से युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं, युवक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने कुछ घंटों के बाद मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

पढ़ें:सिरफिरे आशिक ने सरेराह लड़की को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

'पीड़िता अब खतरे से बाहर'

एसिड अटैक पीड़िता का हाल जाने अपर पुलिस अधीक्षक सर्वश मिश्रा आज मेरठ मेडिकल कॉलेज पहुंचे. उन्होंने पीड़ित परिवार और पीड़िता का हाल जाना. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़िता अब खतरे से बाहर है. जल्द पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details