उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़: अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन करने आए छात्रों को एएसपी ने मिठाई खिलाकर वापस भेजा, छात्रों ने सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jun 18, 2022, 2:20 PM IST

अग्नीपथ योजना के विरोध में छात्रों का हिंसक विरोध प्रदर्शन जारी है.पिलखुवा के छिजारसी टोलप्लाजा पर छात्र विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे थे. एएसपी सर्वेश मिश्र और एडीएम ने छात्रों को मिठाई खिलाकर समझा-बुझाकर वापस भेज दिया. छात्रों ने राष्ट्रपति के नाम अपनी समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा हैं.

etv bharat
अग्निपथ योजना का विरोध करने पहुंचे छात्रों को एएसपी ने दी मिठाइयां

हापुड़: अग्निपथ योजना के खिलाफ उत्तर प्रदेश के कई जिलों में हिंसक विरोध प्रदर्शन हुआ है. इस दौरान नाराज युवाओं ने कई जगह ट्रेनों में आगजनी की है. साथ ही कई जगह प्रदर्शनकारियों ने निजी, सार्वजनिक वाहनों में भी तोड़फोड़ की है. जिले में अग्निपथ योजना के विरोध में छात्रों द्वारा प्रदर्शन का मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. पिलखुवा के छिजारसी टोलप्लाजा पर छात्रों के प्रदर्शन का मैसेज वायरल होने के बाद पिलखुवा नेशनल हाईवे पर छिजारसी टोलप्लाजा तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात था.

सुबह से ही पुलिस-प्रशासन छात्रों के प्रदर्शन को लेकर तैयारियों में जुटी हुई थी. पुलिस- प्रशासन ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर छात्रों को समझाने का प्रयास कर रहे थे. इसके बाद पुलिस को छात्रों के आने की सूचना मिली. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

अग्निपथ योजना का विरोध प्रदर्शन करने आए छात्रों को एएसपी ने मिठाई खिलाकर भेजा वापिस

इसे भी पढ़े-यूपी में अग्निपथ का विरोध: अब तक 260 गिरफ्तार, पुलिस की 23 तक छुट्टी कैंसिल

पुलिस अधिकारियों ने छात्रों को समझाया. एएसपी सर्वेश मिश्र और एडीएम ने छात्रों को मिठाई खिलाकर समझा-बुझाकर वापस भेज दिया. छात्रों ने राष्ट्रपति के नाम अपनी समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा है. इसके बाद छात्र वापिस चले गए. छात्रों के वापस जाने पर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली है.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप



ABOUT THE AUTHOR

...view details