उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुठभेड़ में इनामी बदमाश दबोचा, ऐसे आया गिरफ्त में

हापुड़ पुलिस का अपराध और अपराधी क्लीन अभियान जारी है. इसके तहत बाबूगढ़ पुलिस और एसओजी ने लूट के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश वसीम मोहम्मद को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Nov 25, 2020, 4:34 PM IST

पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ नामी बदमाश
पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ नामी बदमाश

हापुड़: हापुड़ पुलिस का अपराध और अपराधी क्लीन अभियान जारी है. इसके तहत बाबूगढ़ पुलिस और एसओजी ने लूट में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश वसीम मोहम्मद को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली कि बीते दिनों लूट करने वाला वसीम मोहम्मद किसी वारदात को अंजाम देने के लिए गांव बागड़पुर आ रहा है. इस पर एसओजी और बाबूगढ़ पुलिस ने बागड़पुर गांव के आने-जाने वाले रास्तों पर नाकेबंदी कर दी. रात में एक मोटरसाइकिल को आते देख पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया. बदमाश पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस के रोकने पर अपराधी ने अवैध हथियार से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने वसीम मोहम्मद को पहचान लिया और जवाबी कार्रवाई करते हुए पिस्टल से फायर कर दिया. पुलिस की गोली वसीम मोहम्मद के पैर में लगी और वो गिर गया. मुठभेड़ के बाद पुलिस और एसओजी की टीम ने बदमाश को पकड़ लिया. बदमाश के पास से पुलिस ने अवैध तमंचा, कारतूस और 15 हजार रुपये के साथ बाइक बरामद की है.

लंबे समय से चल रहा था फरार
सीओ सिटी एसएन वैभव पांडे ने बताया कि एसपी आदेश पर अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. वसीम मोहम्मद बाबूगढ़ लूट के मामले में लम्बे समय से फरार चल रहा था. उसे एसओजी और पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details