उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी 3 साथियों सहित गिरफ्तार

यूपी के हापुड़ में शनिवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को उसके साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया इनामी नोएडा का निवासी है. वह नोएडा में एक बैंक लूट के मामले में फरार चल रहा है.

By

Published : Dec 27, 2020, 5:16 AM IST

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

हापुड़: उत्तर प्रदेश पुलिस का अपराध और अपराधी मुक्त प्रदेश अभियान जारी है. इसी के तहत जनपद हापुड़ में सीओ सिटी वैभव पांडे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 25 हजार के इनामी बदमाश और उसके तीन साथियों को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

मुखबिर से मिली थी सूचना
दरअसल, सीओ सिटी वैभव पांडे को मुखबिर की सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश जनपद में किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने बछलौता रोड़ और नहर की पटरी पर नाकेबंदी की. इस दौरान सुनसान रास्ते से एक एसयूवी 300 कार आती दिखाई दी, जिसको पुलिस ने रुकने का इशारा किया. इस पर कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लग गई. इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर घायल बदमाश सहित उसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे.

25 हजार का घोषित है इनाम

घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि घायल बदमाश देवराज उर्फ अनुज उर्फ टाइगर जनपद नोएडा के गांव बघेल का रहने वाला है. उस पर कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने का आरोप है. और वर्तमान में वह नोएडा से बैंक लूट के मामले में फरार चल रहा है. इतना ही नहीं उस पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा है. पकडे अन्य तीनों बदमाश आनंद, जितेंद्र ,पवन ने भी जनपद अलीगढ़ में लूट की घटना को अंजाम दिया था. वहीं पुलिस उक्त बदमाशों की गिरफ्तारी को अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है. पकडे गये बदमाशों के पास से 3 तमंचे और कारतूस के अलावा कई गाडियों की नम्बर प्लेट और गाडियों के कागजात बरामद किए हैं.

मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसपी नीरज जादौन एएसपी सर्वेश मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए. उसके बाद उन्होंने अस्पताल पहुंचकर बदमाश से पूछताछ के बाद अधीनस्थ अधिकारियों को उनके अपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी करने के आदेश दिए. एसपी नीरज जादौन का कहना है कि पकडे गए बदमाश बाबूगढ में एक ट्रक लूट की घटना को अंजाम दे चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details