उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अपहरण कर मांगी 3 लाख की फिरोती, नहीं मिलने पर युवक को उतारा मौत के घाट

हमीरपुर के सिकंदरपुरा मोहल्ले से अपहृत युवक का शव मझगवां थाना क्षेत्र के जंगल में मिला है. परिजनों ने कहा कि हत्या से पहले तीन लाख की फिरौती मांगी गई थी.

By

Published : Aug 18, 2022, 6:28 PM IST

etv bharat
हमीरपुर में फिरौती न देने पर युवक की हत्या

हमीरपुर:मझगवां थाना क्षेत्र में स्थित मंदिर के पास जंगल में गुरुवार को एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. शव की शिनाख्त चरखारी रोड सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी सर्वेश अहिरवार (18) के रूप में हुई है. युवक की बॉडी में गंभीर चोट के निशान हैं. मृतक के पिता ने अपहरण कर फिरौती मांगने का आरोप लगाते हुए हत्या करने की तहरीर दी है.


कोतवाली राठ क्षेत्र के सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी श्री देवी ने बताया कि मंगलवार को उसका पुत्र सर्वेश मोहल्ले में था. वहां मोटरसाइकिल से आए तीन अज्ञात लोगों ने उसके पुत्र को अगवा कर ले गए थे. अपहरणकर्ताओं ने पुत्र को छुड़ाने के एवज में 3 लाख रुपये की फिरौती की मांग लगातार दो दिनों तक फोन पर कर रहे थे बुधवार को पुत्र के अपहरण की तहरीर कोतवाली राठ में दी थी. परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस के ढुलमुल रवैये की वजह से अपहरणकर्ताओं ने उसके बेटे की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- संतकबीरनगर में सिंचाई कर रहे थे पिता-पुत्र, गला रेत कर हत्या

परिजनों ने आरोप लगाया है कि अपहरणकर्ताओं ने उसका बेटा जुए में बड़ी रकम हार गया था. परिजनों ने आशंका जताई है कि जुए में हारे रुपयों को लेकर ही उसके पुत्र की हत्या की गई है. राठ पुलिस क्षेत्राधिकारी भास्कर वर्मा ने बताया कि मृतक चोरी में मामले में कुछ माह पूर्व जेल से बाहर आया था. परिजनों ने 3 लाख की फिरौती मांगने की बात कही है. घटना की गहनता से जांच पड़ताल कराई जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है.

यह भी पढ़ें- झांसी में व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या, कूड़ा फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details