उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: युवक की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 21, 2020, 1:28 PM IST

यूपी के हमीरपुर के राठ थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

युवक की धारदार हथियार से हत्या.
युवक की धारदार हथियार से हत्या.

हमीरपुर: जिले के राठ थाना क्षेत्र के धनोरी गांव में रविवार देर रात एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. युवक अपनी दुकान के बाहर चारपाई पर दो अन्य लोगों के साथ सोया हुआ था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आपसी विवाद में युवक की हत्या
जानकारी के मुताबिक राठ कोतवाली क्षेत्र के धनोरी गांव निवासी खेमचंद राजपूत का 22 वर्षीय पुत्र पिंटू राजपूत मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था. रविवार देर रात वह अपनी दुकान के बाहर दो अन्य लोगों के साथ चारपाई पर सोया हुआ था. तभी पड़ोस में रहने वाले चंद्रशेखर जिससे उसका आपसी विवाद पहले से चल रहा था, वहां आया और उसने पिंटू राजपूत के सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार किए. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पाते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. घायल पिंटू को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डाक्टरों ने उसे झांसी रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में पिंटू ने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करने के साथ ही हत्यारोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details