उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: बाइक सवार देवर-भाभी को ट्रक ने मारी टक्कर, भाभी की मौत

By

Published : May 6, 2022, 10:32 AM IST

Updated : May 6, 2022, 11:06 AM IST

परिजन.
परिजन.

10:11 May 06

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस के लिए भेजा

हमीरपुर:जिले के भरुआ सुमेरपुर थाना इलाके में बाइक से जा रहे देवर-भाभी को पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें भाभी की मौके पर ही मौत हो गई. देवर के हेलमेट लगाने से उसे कम चोटें आई हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस के लिए भेज दिया.

सुमेरपुर थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक व चालक को हिरासत में ले लिया गया है. मृतक में परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

जनपद के चरखारी थानाक्षेत्र के नटर्रा गांव निवासी दद्दू कुशवाहा अपनी भाभी सुनीता (35) पत्नी गया प्रसाद कुशवाहा को कानपुर से इलाज कराकर बाइक से वापस अपने गांव कानपुर जा रहा था. तभी सुबह करीब 8 बजे हाईवे पर पशु बाजार के निकट कानपुर से कबरई की ओर जा रहे ट्रक ने पीछे टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार महिला अनियंत्रित होकर सड़क की तरफ जा गिरी. इस बीच महिला को पीछे से आ रहा ट्रक रौंदता चला गया. जिससे महिला की मौत हो गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में शव को हाईवे से उठाकर पुलिस जीप में ही रखकर मोर्चरी मुख्यालय भिजवा दिया. वहीं, भाग रहे ट्रक को पशु बाजार के आसपास मौजूद लोगों ने पीछा करके पकड़कर फैक्ट्री एरिया पुलिस चौकी को सौंप दिया. घटना से इलाके में सन्नाटे का माहौल है.

इसे भी पढ़ें-मेरठ : टैंकर ने छोटा हाथी में मारी टक्कर, 17 घायल

Last Updated : May 6, 2022, 11:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details