उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: महिला अस्पताल में ऑपरेशन के नाम पर वसूली, देखें वीडियो

By

Published : May 7, 2022, 11:45 AM IST

Updated : May 7, 2022, 12:34 PM IST

हमीरपुर में एक बार फिर से ऑपरेशन के नाम पर होने वाली वसूली को लेकर एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. सीएमओ ने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

हमीरपुर
हमीरपुर

हमीरपुर: महिला जिला अस्पताल में डॉक्टरों की नोकझोक के बीच लेबर रूम में बेपर्दा महिलाओं का वीडियो वायरल होने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर से ऑपरेशन के नाम पर होने वाली वसूली को लेकर यह अस्पताल सुर्खियों में आ गया है. अस्पताल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें जिला अस्पताल की सीएमएस व स्टॉफ डिलीवरी व सीजर के नाम पर वसूली की बात करते हुए दिखाई दे रही हैं. वायरल वीडियो से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. यह वीडियो कुछ महीने पहले का बताया जा रहा है.

महिला जिला अस्पताल में डॉक्टरों की प्रसूताओं और तीमारदारों से वसूली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सीएमएस डॉ. फौजिया अंजुम नोमानी अस्पताल की एक कर्मचारी से वसूली का हिसाब करते हुए कह रही है कि आप इनके 3600 में से ज्यादा क्यूं ले रही हैं. आप 2400 में से ले लीजिए. तीन-तीन सौ रुपये बांटेंगे. कह रही हैं कि आप लोग अपने लेवल से मैनेज कर लिया करो. हमको (सीएमएस) ज्यादा मिलना चाहिए.

वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें:महिला ने अपने पति और उसके दोस्तों पर लगाया गैंगरेप का आरोप

एक महिला कह रही है कि आपको 60 (यानि 60 हजार) मिला तो है. यह लड़ाई किस बात की है. दूसरी महिला कहती है कि यह लड़ाई सीजर की नहीं है डिलीवरी की है. सीएमएस कहती हैं कि डिलीवरी में जैसे 700 रुपये लिया जाता है. वीडियो के आखिर में किसी महिला कर्मचारी को बुआ संबोधित करते हुए कहा कि 200 रुपये दे दो और आप लोग 250-250 ले लीजिए. सीएमओ एके रावत ने कहा कि लेबर रूम में वायरल वीडियो के मामले की जांच चल रही है. सीएमएस द्वारा वसूली के वीडियो वायरल होने की जानकारी नहीं है, अगर ऐसा है तो जांच में इस बिंदु को भी शामिल किया जाएगा. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 7, 2022, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details