उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेतवा नदी में नहाने गए 2 किशोर डूबे, रेस्क्यू में जुटे गोताखोर

हमीरपुर जिले में बेतवा नदी में नहाने गए दो किशोर डूब गए. घंटों चले रेस्क्यू के बदा भी गोतखार शव बरामद नहीं कर सके हैं.

By

Published : Apr 17, 2023, 6:59 PM IST

Updated : Apr 17, 2023, 7:50 PM IST

etv bharat
नदी

हमीरपुर: लालपुरा थाना क्षेत्र के बजेहटा गांव में सोमवार को बेतवा नदी में नहाने गए 2 किशोर नदी में डूब गए. घंटों चले रेस्क्यू के बाद भी गोताखोरों के हाथ खाली हैं. कई घंटों बाद शव न मिलने के चलते परिजन परेशान हैं. सीओ राजेश कमल मौके पर पहुंचे. उन्होंने देर शाम रेस्क्यू बंद कर ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली.

लालपुरा थाना क्षेत्र बजेहरा गांव निवासी रचित (16 ) पुत्र जयपाल सिंह व अमर प्रताप (16) पुत्र घनश्याम अहिरवार सोमवार को बेतवा नदी में नहाने के लिए बजेहटा गांव के पास गए थे, जहां पर गहरे पानी में चले जाने के कारण दोनों बच्चे डूब गए हैं. आसपास के लोगों ने देखा तो उन्होंने परिजनों को सूचना दी. घटना की सूचना के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुचीं और गोताखोरों की मदद से दोनों को निकलवाने में जुटी है.

वहीं, इस मामले में हमीरपुर सीओ राजेश कमल ने बताया कि आज दो बच्चे नहाने आये थे. नदी में गहराई थी. बच्चों के माता-पिता ने बताया कि दोनों को तैरना नहीं आता था. दोनों नदी में डूब गए हैं. शाम तक गोताखोर और गांव के लोंगो ने रेस्क्यू किया, लेकिन दोनों की बॉडी बरामद नहीं हो सकी. रात होने के चलते एहतियातन रेस्क्यू बंद कर दिया है

Last Updated : Apr 17, 2023, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details