उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 14, 2020, 5:31 AM IST

ETV Bharat / state

हमीरपुर: ट्रक ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, दो की मौत

यूपी के हमीरपुर जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. घटना में एक युवक की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

हमीरपुर  ताजा समाचार
ट्रक ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, दो की मौत

हमीरपुर:जिले के भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र स्थित मुंडेरा मार्ग पर बदनपुर मोड़ के पास उस समय बड़ा हादसा हो गया, जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. वहीं इस घटना में घायल एक युवक की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई, जबकि दूसरे ने सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

मौदहा क्षेत्र के तिलसरस गांव के मजरा चिल्ला डेरा निवासी सभाजीत और राजेंद्र कुमार किसी काम से बाइक पर सवार होकर सुमेरपुर की तरफ जा रहे थे. तभी मुंडेरा मार्ग स्थित बदनपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक सवार दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए और बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

इसे भी पढ़ेंं:COVID-19: UP में कोरोना के 37 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 3701

दोनोंं युवकों की हुई मौत
घटना की सूचना पाकर सुमेरपुर पुलिस व सीओ सदर अनुराग सिंह पहुंचे. सीओ सदर ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक को मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया है. ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. उन्होंने बताया कि घायल युवकों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया. जिसमें सभाजीत ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि राजेंद्र कुमार की इलाज के दौरान अस्पताल में ही मौत हो गई. मृतकों के परिजानोंं को सूचित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details