उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: मुस्लिम बाहुल्य इलाके में ड्रोन कैमरे से निगरानी, छतों पर दिखे भारी तादाद में ईंट-पत्थर

By

Published : Apr 22, 2020, 10:33 PM IST

हमीरपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में पुलिस ने ड्रोन कैमरे से जायज लिया. इस दौरान पुलिस को घरों की छतों के ऊपर बड़ी तादाद में ईंट और पत्थर रखे हुए दिखाई दिए. सीओ ने जांच के निर्देश दिए हैं.

मुस्लिम बाहुल्य इलाके में ड्रोन कैमरे से निगरानी.
मुस्लिम बाहुल्य इलाके में ड्रोन कैमरे से निगरानी.

हमीरपुर: कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए बुधवार को पुलिस महकमे ने मुस्लिम बाहुल्य इलाकों की तंग गलियों का ड्रोन कैमरे से जायज लिया. इस दौरान पुलिस को घरों की छतों के ऊपर बड़ी तादाद में ईंट और पत्थर रखे हुए दिखाई दिए. सीओ सदर अनुराग सिंह जिसकी तत्काल जांच कराकर छतों से ईट और पत्थर हटाने के निर्देश दिए हैं.

लॉकडाउन के दौरान शहर के मुस्लिम बाहुल्य इलाके जहां की तंग गलियों में पुलिस वाहन नहीं जा पाते हैं. वहां की स्थिति जानने के लिए पुलिस ने ड्रोन कैमरों की मदद से जायजा लिया.

सीओ सदर ने बताया कि इस दौरान सभी लोग लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने घरों के अंदर नजर आए, लेकिन कुछ घरों की छतों पर भारी तादाद में ईंट व पत्थर रखे हुए दिखाई दिए हैं. जिन की जांंच कराई जा रही है.

जांच में ईंट व पत्थर बिना किसी निर्माण कार्य के घरों की छतों पर रखे मिले तो उन्हें तत्काल हटवाया जाएगा. सदर कोतवाली से ड्रोन कैमरे को देखने के लिए औरतों की भारी भीड़ भी उमड़ पड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details