उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर: प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ सपा का जोरदार प्रदर्शन

यूपी के हमीरपुर जिले में सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया.

By

Published : Sep 21, 2020, 1:57 PM IST

सरकार की नीतियों के खिलाफ सपा का प्रदर्शन.
सरकार की नीतियों के खिलाफ सपा का प्रदर्शन.

हमीरपुर: जिले में सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया. वरिष्ठ सपा नेता जितेंद्र मिश्रा व सपा जिला अध्यक्ष राम बहादुर पाल के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता डीएम को ज्ञापन देने जा रहे थे. सपा कार्यकर्ताओं को भारी पुलिस बल ने पार्टी कार्यालय परिसर में ही रोकने का प्रयास किया. हालांकि सपा कार्यकर्ता कार्यालय परिसर का गेट खोलकर बाहर निकलने में सफल हो गए. लेकिन, पुलिस ने उन्हें बस स्टॉप के पास रोक लिया.

वरिष्ठ सपा नेता जितेंद्र मिश्रा ने कहा कि पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम हैं. कानून व्यवस्था पूरी तरह से बेपटरी हो चुकी है. युवाओं के पास रोजगार नहीं रह गया है और तो और सरकार अब किसान विरोधी फैसले लेने से भी ले रही है. उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव की आड़ में करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है. प्रदेश सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की आवाज दबाने का काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि जनविरोधी प्रदेश सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर आवाज उठाते रहे हैं और आवाज उठाते रहेंगे. वहीं सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि अपनी नाकामी छिपाने के लिए प्रदेश सरकार अब तानाशाही पर उतर आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details