उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बसपा प्रत्याशी ने किया नामांकन, किसानों को आवारा पशुओं से निजात का दिलाया भरोसा

लोकसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया के आखिरी दिन सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी दिलीप कुमार सिंह ने पर्चा दाखिल किया. वहीं जिला मुख्यालय में जनसभा का आयोजन कर लोगों को संबोधित किया और कहा कि चुनाव जीतने के बाद किसानों को अन्ना गायों की समस्या से निजात दिलाएंगे.

By

Published : Apr 9, 2019, 7:11 PM IST

सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी दिलीप कुमार सिंह

हमीरपुर : लोकसभा चुनाव के लिए जारी नामांकन प्रक्रिया के आखिरी दिन मंगलवार को सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी दिलीप कुमार सिंह ने जहां सिंबल के साथ पर्चा दाखिल किया. वहीं दूसरी ओर जिला मुख्यालय में जनसभा का आयोजन कर लोगों को संबोधित करने के बाद रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन भी किया.

बसपा प्रत्याशी ने किया नामांकन, किसानों को अन्ना समस्या से निजात का दिलाया भरोसा

बसपा के चुनाव निशान पर सियासी समर में उतरे दिलीप सिंह की जनसभा में सपा एवं बसपा के कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद रहे. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद सबसे पहले वह किसानों को अन्ना समस्या से निजात दिलाएंगे. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के किसानों के लिए अन्ना गाय सबसे गंभीर समस्या बनकर उभरी हैं, लेकिन भाजपा के नेताओं ने इस समस्या से निजात दिलाने के झूठे वादे कर जनता को सिर्फ गुमराह करने का काम किया है.

उन्होंने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि चुनाव जीतने के बाद वे सबसे पहले संसदीय क्षेत्र के किसानों को अन्ना गायों की समस्या से निजात दिलाने के लिए गांव-गांव में गौशालाएं बनवाने का काम करेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सुदूर ग्रामीण इलाकों की जर्जर सड़कों को भी वह जल्द से जल्द बनवाने का कार्य करेंगे, जिससे आवागमन में होने वाली समस्याओं से लोगों को निजात मिल सके.

सपा बसपा गठबंधन के प्रत्याशी दिलीप सिंह ने कहा कि बेपटरी हो चुकी स्वास्थ सेवाओं के चलते भी आम आदमी का जीवन कठिनाइयों भरा हो गया. जिस पर वह चुनाव जीतने के बाद गंभीरता से प्रयास करते हुए स्वास्थ्य सेवाओं को पटरी पर लाने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details