उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: बेटे ने पैसों की खातिर बुजुर्ग पिता काे उतारा मौत के घाट

By

Published : Feb 12, 2020, 4:22 PM IST

हमीरपुर के मझगवां थाना क्षेत्र में बेटे ने पैसों की खातिर बुज़ुर्ग बाप की हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.

etv bharat
कलयुगी बेटे ने पैसों के खातिर बुजुर्ग बाप का किया हत्या.

हमीरपुर: मझगवां थाना क्षेत्र के गढ़हर गांव में बुधवार को एक बेटे ने पैसे न देने पर अपने बुजुर्ग पिता की निर्ममता से हत्या कर दी. रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है.

बेटे ने पैसों के खातिर की पिता की हत्या.

बेटे ने पिता को सब्बल से मारा
गढ़हर गांव निवासी कंधी का छोटा बेटा शिवनारायण गांव में अपना घर बनवाने के लिए पिता से लंबे अरसे से पैसों की मांग कर रहा था. हर बार पैसे मांगने पर कंघी अनसुनी कर देता था. बुधवार को एक बार जब फिर से शिवनारायण ने अपने पिता से पैसे मांगे और पिता ने मना कर दिया, तो अपना होश खोते हुए शिवनारायण ने पास में रखे सब्बल (लोहे का सरिया) से पिता पर वार कर दिया. इससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:-बलिया: गैरेज में खड़े 16 ई-रिक्शे जलकर खाक, 25 लाख का नुकसान

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.
- संतोष कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details