उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर: कालिका देवी मंदिर से चोरी हुआ चांदी का छत्र, सीसीटीवी में कैद चोरी की वारदात

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में कालिका देवी मंदिर से चांदी का डेढ़ किलो का छत्र चोरी हो गया. चोरी की सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद पुलिस ने चोर की पहचान कर ली है. फिलहाल चोर को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

By

Published : Feb 17, 2020, 9:14 PM IST

etv bharat
सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात.

हमीरपुर: जिले के मुस्कुरा थाना के ठीक सामने स्थित कालिका देवी मंदिर से चांदी का छत्र चोरी हो गया. इस मामले में पुलिस ने चोर की चोरी करते समय की सीसीटीवी फुटेज बरामद की है. पुलिस ने चोरी की पहचान कर ली है. चोर की तलाश की जा रही है.

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात.

मुस्कुरा थाने के ठीक सामने स्थित प्रसिद्ध कालिका देवी मंदिर से रविवार को डेढ़ किलो का चांदी का छत्र चोरी हो गया. सुबह जब लोग मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे तो भक्तों की नजर छत्र पर पड़ी, जो यहां से गायब था. इसके बाद लोगों ने छत्र चोरी होने की सूचना पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ें-19 फरवरी को होगी 'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट' की पहली बैठक

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली. इसमें चोरी करने वाला युवक चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है. सीओ सदर अनुराग सिंह ने बताया कि प्रसिद्ध कालिका देवी मंदिर से चांदी का छत्र चुराने वाले चोर की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. चोर की पहचान कर ली गई है और उसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details