उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 9, 2022, 6:19 PM IST

Updated : Apr 9, 2022, 6:48 PM IST

ETV Bharat / state

हमीरपुर में सात लाख की डकैती, पिता-पुत्र को घायल किया, एक बदमाश दबोचा

हमीरपुर में अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर डकैती डाली. विरोध करने पर पिता-पुत्र को धारदार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

हमीरपुर में पिता-पुत्र को घायल कर सात लाख की डकैती, एक बदमाश दबोचा
हमीरपुर में पिता-पुत्र को घायल कर सात लाख की डकैती, एक बदमाश दबोचा

हमीरपुर: जिले के भरुआ सुमेरपुर थानाक्षेत्र की इंगोहटा गांव में शुक्रवार/शनिवार की रात अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर डकैती डाली. विरोध करने पर पिता-पुत्र को धारदार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. साथ ही दहशत पैदा करने के लिए अवैध असलहों से जमकर फायरिंग की. बदमाशों ने घर में रखे दो लाख नगद व करीब पांच लाख के जेवरात लूट लिए और फरार हो गए. गृहस्वामी मुकेश ने एक बदमाश को दबोच रखा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर घायलों का इलाज कराया है.

थानाक्षेत्र के इंगोहटा गांव निवासी मुकेश वर्मा बीती रात परिवार के साथ सो रहा था तभी अज्ञात बदमाशों ने उसके घर में घुसकर डकैती डाली. परिजनों के जागने पर मुकेश के पिता परदेसीलाल व मुकेश ने एक बदमाश को दबोच लिया. बदमाशों का विरोध करने पर पिता पुत्र को बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. साथ ही दहशत पैदा करने के लिए अवैध असलहों से फायरिंग भी की.

मुकेश ने बताया कि बदमाश चार से पांच की संख्या में थे और घर में रखे दो लाख नगद व पांच लाख के जेवरात लूट ले गए हैं. दबोचे गए बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश डाल रही है. थानाध्यक्ष दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि एक बदमाश को दबोच लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है. अन्य बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई है. जल्द ही लूटी गई रकम व जेवरात बरामद किए जाएंगे. बताया गया कि घायल पिता-पुत्र का इलाज कराया जा रहा है.

Last Updated : Apr 9, 2022, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details