उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

समाज को गुमराह कर माहौल खराब करने का प्रयास न करें अखिलेश: रविंद्र जायसवाल

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में सोमवार को जिले के प्रभारी मंत्री रविंद्र जायसवाल ने समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जेएनयू मसले को हवा देकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने का प्रयास करने वाले अखिलेश यादव को ऐसा नहीं करना चाहिए.

By

Published : Jan 6, 2020, 4:51 PM IST

etv bharat
रविंद्र जायसवाल.

हमीरपुर:जेएनयू में बवाल के बाद भाजपा को निशाने पर लेने वाले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को योगी सरकार के मंत्री ने नसीहत दी है. सोमवार को यहां समीक्षा बैठक में आए जिले के प्रभारी मंत्री रविंद्र जायसवाल ने बैठक के बाद कहा कि चौतरफा हार से हताश और निराश अखिलेश यादव समाज को गुमराह कर माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं. वह एक जनसेवक हैं. उन्हें ऐसा कतई नहीं करना चाहिए. रविंद्र जायसवाल, योगी सरकार में स्टांप और न्यायालय शुल्क पंजीयन मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) व हमीरपुर जिले के प्रभारी मंत्री हैं.

प्रभारी मंत्री रविंद्र जायसवाल ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना.

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता के बीच भाजपा की बढ़ती पैठ से बौखला कर विपक्षी दल समाज को बरगलाने का काम कर रहे हैं. लगातार हार का सामना कर रहे अखिलेश यादव भी यही करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जेएनयू मसले को हवा देकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने का प्रयास करने वाले अखिलेश यादव को ऐसा नहीं करना चाहिए.

इससे पहले समीक्षा बैठक में केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की समीक्षा करते हुए प्रभारी मंत्री ने सरकार की योजनाओं का लाभ जमीनी स्तर तक पहुंचाने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि सरकार की योजना का लाभ समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने की जिम्मेदारी जिला प्रशासन की है. इस कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

ये भी पढ़ें- हमीरपुर: निरीक्षण पर जिला अस्पताल पहुंचे मंत्री, मरीजों ने डॉक्टरों पर लगाए रिश्वतखोरी के आरोप

जिले के दौरे पर आए प्रभारी मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ने इससे पहले देर रात जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था. इस दौरान उन्हें कई खामियां भी मिलीं. जिस पर उन्होंने तत्काल कार्रवाई करने के आदेश जिलाधिकारी को दिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details