उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर: कोरोना फाइटर पुलिसकर्मियों पर लोगों ने फूल बरसाकर जताया आभार

यूपी के हमीरपुर में कोरोना फाइटर पुलिसकर्मियों पर लोगों ने फूल बरसाकर आभार व्यक्त किया. बता दें कि देशव्यापी लॉकडाउन से जहां आमजन अपने घरों में सुरक्षित हैं. वहीं, पुलिसकर्मी इस दौरान रात दिन मेहनत कर रहे हैं. जिसे देखते हुए जगह-जगह लोग सम्मान कर उनका मनोबल बढ़ा रहे हैं.

By

Published : Apr 19, 2020, 9:22 PM IST

corona fighters
कोरोना फाइटर

हमीरपुर:कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए देशव्यापी लॉकडाउन से जहां आमजन अपने घरों में सुरक्षित हैं. वहीं, पुलिसकर्मी इस वायरस के खिलाफ दिन रात सीधी जंग लड़ रहे हैं. रविवार को पुलिसकर्मियों के इस ही त्याग के चलते सुमेरपुर वासियों ने पुष्प वर्षा कर विशेष आभार प्रकट किया.

पुलिसकर्मियों पर लोगों ने बरसाए फूल

सुमेरपुर कस्बे में सीओ सदर अनुराग सिंह और एसडीएम सदर राजेश चौरसिया के नेतृत्व में लॉकडाउन का पालन करने के लिए निकाले गए मार्च में आम लोगों ने जगह-जगह पर फूलों की वर्षा कर पुलिस का मनोबल बढ़ाया. पुलिस का यह मार्च जैसे ही कस्बे के बड़ा चौराहे पर पहुंचा. वहां पर स्थानीय लोगों ने सीओ सदर, एसडीएम को पुष्पगुच्छ भेंट कर इस मुश्किल घड़ी में अपने कर्तव्य का निष्पक्षता के साथ निर्माण करने की प्रशंसा की.

सुमेरपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष महेश गुप्ता ने कहा कि संकट की इस घड़ी में पुलिसकर्मी जिस तरह आम लोगों के साथ तत्परता के साथ डटे हैं. उससे सभी लोगों को विश्वास है कि इस वैश्विक महामारी के खिलाफ जारी जंग में जीत उन्हीं की होगी. उन्होंने कहा कि किसी जरूरतमंद को भोजन की आवश्यकता हो या फिर किसी को अपनों से मिलाना हो पुलिस ने हर मोर्चे पर मिसाल पेश की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details