उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर में बाइक सवार दो लोगों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, एक की मौत

By

Published : Nov 24, 2022, 10:56 PM IST

हमीरपुर में बाइक सवार दो लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में एक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

हमीरपुर: जिले के भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को हाईवे पर चंदपुरवा गेट के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. इससे साले की मौके पर मौत हो गई, जबकि बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक गांव में रहकर मजदूरी करता था. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है.

चंदपुरवा गांव निवासी श्रीकिशन उर्फ पांडे साहू (52) अपने बहनोई आसाराम साहू निवासी देवगांव के यहां गया हुआ था. बुधवार की रात वह बहनोई के साथ बिना हेलमेट लगाए बाइक से वापस गांव आ रहा था. तभी रात करीब साढ़े दस बजे चंदपुरवा गेट और पेट्रोल पंप के बीच हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. जिससे श्रीकिशन की मौके पर मौत हो गई और आसाराम गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना की सूचना मिलने पर फैक्टरी एरिया पुलिस चौकी मौके पर पहुंची और घायल आसाराम को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं, मृतक श्रीकिशन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. इस घटना से परिजनों में चीख पुकार मच गई है. मृतक के पुत्र कमल की दो वर्ष पूर्व पैलानी के पास दुर्घटना में मौत हो गई थी. मृतक अपने पीछे पत्नी सुनिया, पुत्र पप्पू और दीपक को रोता बिलखता छोड़ गया है.

पढ़े-शर्मनाक! नशीली गोली खिलाकर दलित नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details