उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर: पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दो बदमाश फरार हो गये.

By

Published : Jul 7, 2020, 9:12 AM IST

घायल बदमाश
घायल बदमाश.

हमीरपुर: कानपुर मुठभेड़ के बाद जिले की पुलिस भी हरकत में आ गई है. सोमवार देर रात मुस्कुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इसमें एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दो बदमाश भागने में कामयाब रहे. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है. वहीं फरार बदमाशों के लिए भारी पुलिस बल रात भर जंगलों में कॉम्बिंग करती रही.

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि मुस्कुरा थाना क्षेत्र के बिहूनी खुर्द गांव में शस्त्र निर्माण की फैक्ट्री संचालित किए जाने की पक्की सूचना पर पुलिस दबिश देने गई. तभी बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. जवाब में पुलिस की ओर से भी गोली चलाई गई. इसमें एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दो बदमाश भाग निकले. उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बिहूनी गांव निवासी खेमचंद विश्वकर्मा उर्फ खेमू लोहार के पैर में गोली लगी है. इसके ऊपर कई मुकदमें भी दर्ज हैं.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल खेमू को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं मौके से फरार दो अन्य बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस बल जंगलों में कॉम्बिंग कर रही है. उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस को कुछ निर्मित और कुछ अर्ध निर्मित शस्त्र भी बरामद हुए हैं, जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details