उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: ममता ने ही किया "ममता" का कत्ल, प्रसव के बाद अस्पताल में बच्चा छोड़कर भागी कलयुगी मां

By

Published : Aug 26, 2019, 5:30 PM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में कलयुगी मां प्रसव के बाद अपने नवजात बच्चे को अस्पताल में छोड़ कर भाग गई. अस्पताल प्रशासन ने महिला को खोजने के भरसक प्रयास किए लेकिन वह नहीं मिली.

प्रसव के बाद अस्पताल में बच्चा छोड़कर भागी कलयुगी मां.

हमीरपुर: जिला महिला अस्पताल में कलयुगी मां प्रसव के बाद अपने नवजात बच्चे को अस्पताल में छोड़ कर भाग गई. आपको बता दें कि इस कलयुगी मां का नाम 'ममता' है पर इसकी हरकत ने मां की 'ममता' का ही कत्ल कर दिया है. हालांकि पहले अस्पताल प्रशासन ने इस मामले को दबाने का प्रयास किया लेकिन जब यह मामला सरेआम हो गया तब अस्पताल प्रशासन ने महिला को खोजने के भरसक प्रयास किए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि प्रसव पूर्व महिला ने जो पता लिखा था वह भी फर्जी है. फिलहाल बच्चे का इलाज एसएनसीयू वार्ड में चल रहा है, जहां उसकी तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

मामले की जानकारी देते डॉक्टर.

जानिए क्या है पूरा मामला

  • महिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. पीके सिंह ने बताया कि 21 अगस्त की शाम को ममता नाम की महिला अस्पताल में अपनी सास के साथ प्रसव के लिए आई थी.
  • महिला ने अपने घर का पता ग्राम पाटनपुरा थाना बिंवार लिखाया था.
  • उन्होंने बताया कि महिला ने रात 8:00 बजे एक बच्चे को जन्म दिया जिसकी हालत नाजुक होने के कारण उसे एसएनसीयू वार्ड में भर्ती करा दिया गया, जबकि महिला को वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया.
  • डॉक्टर ने बताया कि दो-तीन दिन बाद बच्चे की हालत में सुधार होने के बाद जब महिला को अस्पताल में ढूंढा गया तो वह नहीं मिली.
  • उन्होंने बताया कि कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी गई.
  • जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने अस्पताल रजिस्टर में दर्ज कराए गए पते पर जाकर पड़ताल किया तो वह पता भी फर्जी निकला.
  • डॉ. पीके सिंह ने बताया कि बच्चे का इलाज एसएनसीयू वार्ड में चल रहा है, जहां उसकी हालत में बराबर सुधार हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details