उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 8, 2020, 2:22 PM IST

ETV Bharat / state

हमीरपुर: पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में नाबालिग लड़की के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा दिया है.

molestation with minor girl by young man in hamirpur
क्राइम समाचार

हमीरपुर: जिले में एक नाबालिग से रेप की घटना सामने आई है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर नाबालिग को मेडिकल के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

जानकारी के मुताबिक शनिवार देर शाम सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के निवासी किसान की 14 साल की बेटी को पड़ोस का युवक बहला-फुसलाकर नदी किनारे ले गया. वहीं युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर मौके से फरार हो गया. घर लौट के नाबालिग पीड़िता ने अपने पिता को पूरी घटना बताई, जिसके बाद परिजन न्याय की गुहार लगाने सदर कोतवाली पहुंचे.

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. साथ ही मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी को भी गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे का लती है और उसने शराब के नशे में ही घटना को अंजाम दिया है.

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बीच अनलॉक-1 लगने के बाद जिले में पुलिस की उदासीनता के चलते अपराधों में बढ़ोतरी हुई है. पुलिस से बेखौफ अपराधी खुलेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details