उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म

हमीरपुर में नाबालिग के अपहरण के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग का मेडिकल कराया गया है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Feb 24, 2021, 2:46 AM IST

पुलिस अधीक्षक.
पुलिस अधीक्षक.

हमीरपुर: मौदहा कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग के अपहरण के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने घटना की जांच कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. नाबालिग का मेडिकल कराया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

16 फरवरी को अपने साथ ले गया था आरोपी

घटना 16 फरवरी की है. मौदहा कस्बा निवासी पीड़िता के पिता ने बताया कि वह पत्नी के साथ खेत में था. शाम को घर लौटने पर पता चला कि उनकी पुत्री को शहबाज निवासी परछा पुत्री को कार से अपहरण कर ले गया. शक होने पर जब उन्होंने मोइनुद्दीन पर दबाव बनाया तो आरोपी मोइनुद्दीन पुत्री को 21 फरवरी को मौदहा छोड़ गया. इसके बाद पीड़िता ने आपबीती सुनाई. इसके बाद पीड़ित के परिजनों ने कोतवाली मौदहा में आरोपी के खिलाफ पुलिस से न्याय की गुहार लगाई.

पढ़ें:घर में सो रही नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी को जेल

फायर विभाग में तैनात है आरोपी

पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मोइनुद्दीन और शहबाज उर्फ भाऊ समेत वाहन चालक के खिलाफ पॉक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मोइनुद्दीन बांदा में फायर विभाग में तैनात है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल कराया जा रहा है, जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details