उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्र को बिच्छू गैंग के सदस्यों ने पीटा, हवाई फायरिंग कर हुए फरार

By

Published : Apr 23, 2023, 7:47 PM IST

हमीरपुर जिले में कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्र की एक युवक ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर तमंचे के बटों से पिटाई कर दी. पीड़ित ने थाने में आरोपियो के खिलाफ तहरीर दी है.

etv bharat
राठ थाना क्षेत्र

हमीरपुर: जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन बदमाश चोरी, लूटपाट और मारपीट की घटना को अंजाम देते हैं. ऐसा ही ताजा मामला शनिवार को राठ थाना क्षेत्र से सामने आया है. राठ कस्बे में स्थित एक कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्र की एक युवक ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर तमंचे के बटों से पिटाई कर दी. पिटाई करने के बाद उससे रुपये छीन कर वे सभी फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पीड़ित घायल छात्र ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

क्या है पूरा मामला?
पूरा मामला राठ थाना क्षेत्र का है. कस्बे के सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी सत्यम पुत्र दिनेश राजपूत ने बताया कि शनिवार की दोपहर करीब 3:45 बजे वह अपने मित्र कामेश राजपूत के साथ जलालपुर रोड स्थित कोचिंग में पढ़ने जा रहा था, तभी एक युवक अपने एक दर्जन साथियों के साथ आया और उसके मित्र कामेश राजपूत के साथ गाली गलौज करने लगा. आरोप है कि विरोध करने पर उक्त युवकों ने तमंचे की बटों से मारा-पीटा और मित्र की जेब में पड़े सात हजार रुपये छीन लिए.

छात्र सत्यम ने पुलिस की दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उक्त युवकों उसे भी तमंचे की बटों से मारपीट कर हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए. बताया कि आरोपी युवक बिच्छू गैंग के हैं और जान से मारने की धमकी दी. वहीं, इस संबंध में कोतवाल भरत कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है. मामले की जांच कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details