उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 2, 2020, 5:43 PM IST

ETV Bharat / state

हमीरपुर: समीक्षा बैठक में पुलिस अधीक्षक ने दिए अपराधों पर लगाम लगाने के निर्देश

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में गुरुवार को पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार की अध्यक्षता में पुलिस लाइन सभागार में बैठक की गई. इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने अपराधों पर लगाम लगाने के निर्देश दिए.

 अपराधों पर लगाम लगाने के निर्देश
अपराधों पर लगाम लगाने के निर्देश

हमीरपुर: जिले में पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार की अध्यक्षता में मुख्यालय के पुलिस लाइन सभागार में गुरुवार को अपराध समीक्षा की मासिक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में एसपी ने जिले में बढ़ रहे अपराधों पर लगाम लगाने के निर्देश सभी कोतवाली व थाना प्रभारियों को दिए. इसके साथ ही रात में गश्त बढ़ाने व मास्क न पहनने वालों पर कार्रवाई करने की भी बात कही.

एसपी ने कहा कि अनलॉक-2 में शासन द्वारा निर्गत निर्देशों का सख्ती से पालन करवाया जाए. रात 10 बजे से सुबह पांच बजे तक रात्रि निषेधाज्ञा का अनुपालन कराया जाए. मोटरसाइकिल पर तीन सवारी बैठने पर कार्रवाई की जाए, यदि उनके साथ बच्चे व महिलाएं है तो उनके प्रति नरमी बरती जाए. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि थाना क्षेत्र में पैदल गश्त कर संदिग्ध स्थान चिन्हित कर नियमित चेकिंग की जाए. लोगों से शारीरिक दूरी का पालन कराया जाए. जिले में लगातार बढ़ रहे अपराधों पर पुलिस अधीक्षक ने नाराजगी जाहिर करते हुए सभी थाना प्रभारियों को अपराध पर लगाम लगाने के निर्देश दिए.

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने शासन के आदेशानुसार जनपद में 30 जून के बाद खनन पर पूर्णतया प्रतिबंध लगाया गया है. किसी भी हालत में अवैध खनन न होने दिया जाए. भूमि विवाद से सम्बंधित प्रकरण चिन्हित कर राजस्व विभाग के सहयोग से निस्तारण करवाया जाए. इस मौके पर एएसपी संतोष कुमार सिंह, सीओ सदर अनुराग सिंह, सौम्या पांडेय, शुभसुचित समेत सभी कोतवाली व थाना प्रभारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details