उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर में नाले के पास मिला नर कंकाल, मचा हड़कंप

हमीरपुर जिले में कंकाल मिलने से सनसनी फैल हो गई. पुलिस ने नर कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jul 6, 2022, 8:17 PM IST

etv bharat
जरिया थाना क्षेत्र

हमीरपुरःजिले के जरिया थाना क्षेत्र में बुधवार को नाले के पास कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने नर कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी नर कंकाल की शिनाख्त नहीं हो पाई है. कंकाल के पास कपड़े भी मिले हैं.

बता दें, कि बुधवार को खेतों पर गए चरवाहों को मनकहरी व पचखुरा गांव के मध्य स्थित नाले के पास नर कंकाल दिखाई दिया. कंकाल की खोपड़ी और अंग धड़ से अलग हैं. मांस और चपड़ी जंगली जानवर नौंचकर खा गए हैं, केवल हड्डी ही शेष बची हैं. मानव कंकाल मिलने से चरवाहों में हड़कंप मच गया. उन्होंने घटना की सूचना ग्राम प्रधान राजेन्द्र सिंह को दी. प्रधान राजेन्द्र सिंह ने मामले की लिखित सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पढ़ेंः खेत के पास अज्ञात शव मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

चौकी इंचार्ज शरदचंद्र पटेल ने बताया कि कंकाल बीस से पच्चीस दिन पुराना प्रतीत होता है. कंकाल के पास नीले रंग का मटमैला पेंट, सफेद रंग की मटमैली टी-शर्ट, माचिस गुटखा एवं पेंट मिली है. उन्होंने कहा कि कंकाल का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सीओ प्रमोद कुमार सिंह का कहना है कि जंगल के पास नाले में नर कंकाल मिला है. कंकाल की निनाख्त की कोशिश की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details